Horoscope Today 29 September 2024, पढ़ें दैनिक राशिफल

Horoscope Today 29 September 2024

Horoscope Today 29 September 2024

Horoscope Today 29 September 2024, Daily Horoscope, Aaj Ka Rashifal: ‘आज का राशिफल’ द्वारा आप आज होने वाली घटनाओं का आकलन कर सकते हैं. आज का राशिफल की मदद से आपको पता चलेगा कि आज के दिन आपको किन चीज़ों पर अधिक ध्यान देना चाहिए और किनसे बचने की कोशिश करनी चाहिए. यहां जानें आज का राशिफल

मेष (Aries Daily Horoscope)
मंगल अब तृतीय तथा चन्द्रमा पंचम में है। व्यवसाय में प्रोग्रेस के लिए प्रयास का उचित समय है। व्यवसाय में प्रगति के मार्ग में आने वाली बाधाओं का समाधान होगा। युवा लव लाइफ में इमोशन से बचें। आपका करियर बहुत महत्वपूर्ण है। आज का दिवस घूमने टहलने का है। स्वास्थ्य सुख बेहतर रहेगा।

वृष (Taurus Daily Horoscope)
चतुर्थ चन्द्रमा घर परिवार के लिए अनुकूल है। जॉब उन्नयन की सम्भावना है। ऑफिस में विवादों से बचें। स्टूडेंट्स पढ़ाई के साथ साथ ध्यान व योग भी करें। बड़ा बिजनेस लाभ हो सकता है।इमोशन पर संयम रखें। लव लाइफ में माधुर्यता बना रहेगा। जॉब में आप कुछ विशेष प्रोजेक्ट को सफल करने के पीछे लगे रहेंगे। स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा चिंतित रहेंगे।

मिथुन (Gemini Daily Horoscope)
तृतीय चन्द्रमा आज परिवार व मांगलिक कार्यों के लिए मंगलमय है। रुका हुआ कोई महत्वपूर्ण सरकारी कार्य पूर्ण होगा। संतान के स्टडी को लेकर खुश रहेंगे। आज आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी। लॉन्ग ड्राइव पर जाएंगे। स्वास्थ्य में कोई भी लापरवाही परेशान कर सकती है।

कर्क (Cancer Daily Horoscope)
चन्द्रमा द्वितीय भाव में है। स्टूडेंट्स के करियर में लगातार सफलता मिलेगी। यदि आप रियल स्टेट में धन का निवेश करते हैं तो भविष्य में बेहतर परिणाम पाएंगे। छात्र टाइम मैनेजमेंट का ख्याल रखें। लव लाइफ में तनाव आ सकता है।

सिंह (Leo Daily Horoscope)
गुरु वृष में व चन्द्रमा आज इसी राशि में गोचर कर रहे हैं। व्यवसाय में उन्नति को लेकर खुश रहेंगे। पिता की सहायता मिलेगी। व्यवसाय को और बेहतर करने के लिए और प्रयत्न करें। आध्यात्मिक दिशा में कार्य करें। छात्र सेल्फ स्टडी का आलम्ब लें। स्वास्थ्य सुख बेहतर रहेगा।

कन्या (Virgo Daily Horoscope)
सूर्य बुध बिजनेस के न्यू डील से सफल करके धन आगमन के संकेत दे रहे हैं। जॉब में भी पद परिवर्तन व प्रोमोशन के सूत्र हैं। छात्रों को सकारात्मक ऊर्जा ही आपको सफल करेगी। जॉब में रुके किसी आकस्मिक धन आगमन से मन प्रफुल्लित हो जाएगा। लव लाइफ बेहतर रहने की संभावना है।

तुला (Libra Daily Horoscope)
बुध व शनि गोचर बैंकिंग व आईटी करियर को और बेहतर करने को लेकर सपोर्ट में रहेंगे। छात्र करियर में सफलता के लिए खूब मेहनत करें। व्यवसाय से धन लाभ है। लव लाइफ सुंदर व अट्रैक्टिव रहेगी। टाइम मैनेजमेंट का ध्यान रखें। आज आपकी यात्रा आपके मन को रोमांच व तनाव से मुक्त रखेगी। लंबी यात्रा से दूर रहना होगा। ज्यादा भाग दौड़ हानिप्रद हो सकती है। हेल्थ पहले से बेहतर रहेगी। सप्तम चन्द्रमा लव लाइफ में खुशी देगा।

वृश्चिक (Scorpio Daily Horoscope)
शनि चतुर्थ व चन्द्रमा दशम में रहकर बिजनेस व जांब में प्रगति देंगे। जॉब में पोस्ट को लेकर विशेषकर किसी बड़े परिवर्तन को लेकर मन हर्ष से भरा रहेगा। व्यवसाय को लेकर चली आ रही कुछ पूर्व चिंताएं जो मन मे थीं उनका समाधान भी हो जाएगा। स्वास्थ्य में खान पान पर नियंत्रण लाभप्रद रहेगा।

धनु (Sagittarius Daily Horoscope)
गुरु खष्ठम व चन्द्रमा नवम यानी भाग्य भाव में सबके के लिए शुभ हैं। करियर सफल रहेगा। किसी नए बिजनेस डील को लेकर आपका प्रयास जारी रहेगा। जॉब में परफार्मेंस और बेहतर करें। अनचाही यात्रा से परेशान रहेंगे। स्वास्थ्य सुख में बाधा रह सकती है। स्टूडेंट्स सफल रहेंगे।

मकर (Capricorn Daily Horoscope)
अष्टम चन्द्रमा व पंचम गुरु आज करियर में लाभ देगा। चन्द्रमा हेल्थ में थोड़ा डिस्टर्बेंस देगा।यात्रा संभावित है। योग व ध्यान आपके जीवन को सही दिशा दे सकते हैं। लव लाइफ को लेकर खुश रहेंगे। स्वास्थ्य में शुगर के पेशेंट सावधानी बरतें।

कुंभ (Aquarius Daily Horoscope)
शनि इसी राशि में व चन्द्रमा सप्तम रहकर जांब में लाभ देंगे। बिजनेस में वर्क लोड तथा किसी भी बड़े कार्य या प्रोजेक्ट को क्रमबद्ध तरीक़े से हल करें। सिस्टेमेटिक कार्य करने से आप अपने प्रोजेक्ट को सही समय पर पूरा कर लेंगे। स्वास्थ्य खराब हो सकता है। खान पान पर ध्यान दें। योग करते रहें।

मीन (Pisces Daily Horoscope)
गुरु तृतीय व चन्द्रमा पंचम गोचर करके छात्रों को बेहतर मंगलमय फल देंगे। जॉब प्रोग्रेस को लेकर खुश रहेंगे। छात्र स्टडी में अपनी पढ़ने की पद्धति को सही दिशा देंगे जिसमें आपके टीचर्स का बहुत योगदान रहेगा। आध्यात्मिक उत्कर्ष से आप यशस्वी होते हैं। युवा लव लाइफ को लेकर खुश रहेंगे। असत्य व क्रोध से बचें। हेल्थ के प्रति सावधान रहें विशेषकर लीवर के प्रति सचेत रहें।

यह भी पढ़ें:

28 सितम्बर 2024 का राशिफल; मेष से लेकर मीन तक सभी 12 राशियों का हाल, कैसा रहने वाला है आज आपका दिन, जान लीजिए

Horoscope Today 28 September 2024, पढ़ें दैनिक राशिफल

27 सितम्बर 2024 का राशिफल; मेष से लेकर मीन तक सभी 12 राशियों का हाल, कैसा रहने वाला है आज आपका दिन, जान लीजिए